Please Subscribe My Channel for more Video like that. 




Photoshop Retouching Tutorial in hindi | Fast Retouching Tutorial | रिटचिंग फोटॉशप ट्यूटोरियल


This video created for educate people about Adobe Photoshop Cs6 Application & Its Techniques. This video has tips for Photoshop users to speed up productivity whenever got Photo Retouching Work.
If you have any query or suggestion for me. Let me know. Do comment in comment box. Please like and share my videos that other can take benefit of it. and don't forget to subscribe my channel "Just For Free". Soon i will upload tutorials related CorelDraw, Illustrator & Photoshop.

यह विडियो लोगो को एडोबी फोटोशॉप सी अस 6 और उस से जुडी तकनीको के बारे मैं जानकारी देने के लिए बनाई गई है, इस विडियो मैं एडोबी फोटोशॉप सी अस 6 के फील मेनू की जानकारी दी गई है जिसकी मदद से आप फोटोज को रीटच करने की स्पीड बड़ा सकते है, आशा करता हु आपको मेरी विडियो पसंद आएगी |
प्लीज मेरी विडियो को लाइक और शेयर करे जिस से आपके दोस्तों को भी इस विडियो का लाभ मिले. और मेरे चैनल को सब्सक्राइब करना न भूले.
प्लीज सब्सक्राइब माय चैनल "जस्ट फॉर फ्री". जल्द ही मैं और भी वीडियोस अपलोड करूँगा जिनमे करेलडरवा इलस्ट्रेटर फोटोशॉप की तकनिकी जानकारी होगी.
यदि आपके के पास कोई सुझाव या प्रश्न हो तो आप कॉम्मनेट बॉक्स मैं लिख सकते है, या आप किसी टॉपिक पर विडियो बनवाना चाहते हो तो कॉम्मनेट मे लिखे. मैं उस टॉपिक पर विडियो जरूर बनाऊंगा|